माता शीतला मंदिर करतारपुर में 8 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक मां के पावन शक्तिपीठों से मां की पावन ज्योति स्वरूपों का होगा आगमन-सुदर्शन ओहरी

mata rani ke jyoti sawroopn ka swagat

कार्यक्रम को लेकर मां भक्तों में काफी उत्साह

करतारपुर(परदीप कुमार) | श्रीगणेश ड्रामाटिक क्लब( रजिस्टर्ड) करतारपुर की एक विशेष मीटिंग संस्थापक सुदर्शन ओहरी व प्रधान पवन शर्मा की देखरेख में की गई। जिसमें सभी मेंबरों की सर्व समिति से जे पास किया गया कि महामाई के पावन नवरात्रों के उपलक्ष में 8 अक्टूबर 2021 से 10 अक्टूबर 2021 तक माता रानी जी के विभिन्न शक्तिपीठों से महामाई की पावन ज्योति स्वरूपों का आगमन माता शीतला मंदिर में किया जाएगा और धूमधाम के साथ किया जाएगा। चेयरमैन संजीव भल्ला, वाइस चेयरमैन राजन शर्मा ने बताया की 2018 को श्रीगणेश ड्रामाटिक क्लब द्वारा महामाई की ज्योति स्वरूपों का आगमन करने के लिए 2021 में महामाई की ज्योति स्वरूप लाने का कार्यक्रम रखा गया था और इस बार महामाई की अपार कृपा से महामाई के विभिन्न शक्तिपीठों से ज्योति स्वरूपों का आगमन बड़ी धूमधाम के साथ करतारपुर में होगा।
माता शीतला मंदिर में महामाई की पावन ज्योति स्वरूप लाई जाएंगी और शोभा यात्रा का आयोजन भी होगा।तीन दिन चलने वाले इस कार्यक्रम में इंटरनेशनल गायक महामाई की भेटों का गुणगान कर श्रद्धालुओं को सरोवर करेंगे ।महामाई के भक्तों में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह पाया जा रहा है, महामाई के भक्तों से उन्होंने अपील की कि सभी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग ले व महामाई का आशीर्वाद प्राप्त करें। इस मौके पर संस्थापक सुदर्शन ओहरी ,चेयरमैन संजीव भल्ला ,वाइस चेयरमैन राजन शर्मा, प्रधान पवन शर्मा, अंकुर वालिया, गिरीश अग्रवाल( टोनू) किट्टू बलिया, रजनीश बांका, साहिल भारद्वाज, अजय विनायक ,तरुण शर्मा, कमल अरोड़ा ,जगप्रीत जग्गी रजिंदर शर्मा (टप्पू), मोहित काली, मनीष कुमार, श्याम सुंदर सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.